Thanos Has A Soul Stone in Avenger Infinity war MCU Revealed | Chain TV Spot | Explained In Hindi |



Thanos Has A Soul Stone in Avenger Infinity war MCU Revealed | Chain TV Spot | Explained In Hindi |



So Friends  काफी दिनों से ये roomars आ रहे थे की हमें soul stone infinity war में नही दिखेगा पर recently infinity war के tv spot में हमें soul stone दिखा है . so guys में हूँ abhishek और आज हम बात करने जा रहे है soul stone की तो आएये  देखते है .


so guys हमें अब तक नही पता चला है की soul stone infinity war में केसे और कहाँ thanos को मिला पर हमें ये जरूर पता चला है की soul stone हमें infinity war movie में ही दिखने वाला है . और ये बात कोई roomar नही है ये एक confirmation है mcu की तरफ से तो सायद ये बात accidentally revil कर दी गया हो .


और जिन लोगो को लगता है की ये video एक spoiler है वो लोग इस video को यहीं रोक दें  और जिन लोगो को नही लगता है तो आप इस video contionuie करिए 8  8 क्योकि ये बात mcu ने खुद revil की है और mcu को पता है की वो क्या कर रहा है .तो अब बात करते है soul stone की तो अब आप ये सोच रहे होंगे की हमें soul stone नजर कहा आया है तो हमें soul stone mcu के chain tv spot में नजर आया है .


तो अगर आप लोगो ने उस ट्रेलर को देखा है तो आप को पता ही चल गया होगा की soul stone खान है पर जिन लोगो को नही पता है तो में उन लोगो को बता दूं की soul stone यहाँ है .इस scene में जी हाँ हमें इस scene में soul stone दिखा है जहाँ पर thanos उस potal से बहार निकल रहा है .और में ये बात comfirm कर देता हूँ की thanos के infinity goontlet में mind stone को छोड़ कर सारे stone लगे हुए है .

यहाँ तक की soul stone भी क्योकि इस tralier को twitter और facebook पर relies किया गया है इस लिए ये tralier squar size में है जहाँ पर हम उस image में thanos के gauntlet में 4 stone को देख सकते है पर मुझे लगता है इस  gauntlet में time stone भी लगा है और अब बचा है तो बस mind stone जिसे हमरे avengers thanos से बचाने की कोसिस कर रहे है 


क्योकि अगर हम इस tralier के उस scene को देखे जहाँ thanos उस potal से बहार आया तो potal के आस पास green green सा है तो हो सकता है की ये wakanda हो जहाँ thanos vission से mind stone लेने आया हो .


अब आप ये सोच रहे होंगे की mcu से इतनी बड़ी गलती केसे हो गई .क्योंकी  अब movie को releas होने में  ज्यादा टाइम नही बचा है इस लिए अगर कुछ चीजे spoil हो जाए तो कोई फरक नही पड़ता .पर अगर thanos को soul stone केसे मिला ये बात mcu लोगो को बताता तो ये एक बहुत बड़ा spoiler होता .ना की ये .


और हां इस ट्रेलर का breakdown में comfirm आप को आज ही दे दूंगा .तो अगर आप को ये video पसंद आया तो इस video को like कीजिए को हमारे channel को सब्सक्राइब करना ना भूले  thankyou guys .

0 Comments